में प्रेग्नेंट हूँ||Beautiful love story|| Emotional heart touching story|| Suspence story|| Moral story in hindi|| नयी कहानियां||

कहानी में पहली ही रात राहुल कीं पत्नी जिसे वो 10 सालो से जानता है उसे बताती है कीं वो प्रेग्नेंट है. राहुल को यह सुन शॉक लगता है.यह कहानी एक Suspence love story होने के साथ Emotional story और Moral story भी है.

में प्रेग्नेंट हूँ||Beautiful love story|| Emotional heart touching story|| Suspence story|| Moral story in hindi|| नयी कहानियां||

मेरा नाम राहुल है. आज में आपको अपनी कहानी बताने वाला हूं. में करीब 10 साल से एक लड़की को प्यार करता हूं. निधि को.

निधि मेरे घर के पड़ोस में ही रहती है. मुझे उससे पहली नजर में ही प्यार हो गया था. वो मेरे उस समय का प्यार है जब में यह भी नहीं जानता था कीं प्यार होता क्या है.

मेरा कपडे का बिज़नेस है काफ़ी अच्छा है. मेरी और कोई भी इच्छा नहीं है सिवाय निधि को अपनी ज़िन्दगी में लाने के.

हम दोनों अभी तो बहुत अच्छे दोस्त है. निधि मुझसे सारी बाते शेयर करती है. अभी तक मैंने उसे प्यार का इज़हार नहीं किया है.

निधि का एक सपना है कीं उसे मुंबई जाकर एक एक्ट्रेस बनना है फिल्मो या टीवी में इसलिये मैंने उसका सपना पूरा करने के लिये उसकी मदद कीं.

उसके घरवालों को मनाया और उसे मुंबई भी में ही छोड़ कर आया था. निधि के पापा उसके बचपन में ही चल बसें थे. उसकी मम्मी के साथ वो अपने मामा के यहाँ रहती है.

निधि को उस समय बहुत शॉक लगा था कुछ दिनों तक वो बोल भी नहीं रही थी. मामा को पापा कह रही थी. उस समय से उनका परिवार निकल गया.

अब में चाहता हूं कीं निधि अपना यह सपना पूरा करें. इसलिये में भी उसकी मदद कर रहा हूं. लेकिन शायद उतना आसान भी नहीं था.

निधि 3 सालो से मुंबई में है. में उससे बात करता रहता हूं. कभी कभी मिल भी आता हूं. मेरे दोस्त मुझे कहते है कीं में निधि को प्रपोज़ कर दू.

ऐसा बहुत बार उनके कहने पर एक रात मैंने निधि को फोन किया निधि को फोन किया तो उसने वहाँ से कहां राहुल कहां हो तुम मैंने कहां निधि में राहुल अभी घर पर हूं.

वो बोली घर मुझे यहाँ एयरपोर्ट पर छोड़ दिया. मुझे कुछ समझ नहीं आया. मैंने बोला निधि में राहुल वो फिर बोली हां बोलो.

मैंने बोला कीं मुझे तुम्हे कुछ कहना है. ऐसा कहकर मैंने i love you बोल दिया और मेरी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा जब निधि नें भी i love you too राहुल बोला.

और बोली कीं में आ रही हूं सुबह तुम्हारे पास.सुबह वो भी आई और साथ में उसके माँ और मामा भी शादी कीं बात करने.

मेरे मम्मी पापा मानेंगे या नहीं इसका मुझे पता नहीं था. लेकिन उनके जानें के बाद मम्मी बोली कीं 3 दिन में शादी है.

मैंने बोला इतनी जल्दी मम्मी का मुँह थोड़ा उतरा हुआ था वो बोली यह सब तुम्हे पहले सोचना था. अब तो जल्दी करना पड़ेगा ना.

मुझे घरवालों का रिएक्शन समझ नहीं आ रहा था लेकिन में इस बात से ज्यादा खुश था कीं मेरी शादी निधि से हो रही है जल्दी में क्यों हो रही है

इसका मुझे पता नहीं था लेकिन मैंने मना नहीं किया. शादी को अभी 3 दिन थे. मुझे निधि कीं आँखों में अलग सा प्यार दिखाई दे रहा था.

ऐसा मैंने पहले नहीं देखा था. हमारी शादी हो गई. शादी कीं पहली रात सुहागरात. मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था कीं यह सब सच है. निधि बिस्तर पर थी.

मेरे कमरे का दरवाजा लगाते ही वो, उठ कर मेरे पास आयी. निधि नें आकर मुझसे कहां तुम्हे किसी नें कुछ बताया तो नहीं,

मैंने कहां क्या. निधि बोली मैंने ही मना किया था कीं, तुम्हे नहीं बताये. में खुद तुम्हे आज बताना चाहती थी. और फिर उसने जो बताया वो सुनकर मेरे सर पर आसमान गिर गया

वो बोली कीं वो प्रेग्नेंट है और बच्चा मेरा है. और यह बोलते वक्त उसकी आँखों में आँसू थे यह बोलकर वो मेरे गले लग गई. लेकिन यह कैसे हो सकता है

यह पहली बार था जब हम लोग गले लग रहें थे तो यह बच्चा मेरा कैसा हो सकता था. और निधि मुझसे झूठ क्यों बोल रही है.

उस रात को निधि मेरे कंधे पर सोई और ना जानें क्या क्या बातें कर रही थी. पर मेरा तो बुरा हाल था. अब मुझे समझ आया कीं यह शादी इतनी जल्दी में क्यों कीं गई.

क्यों कीं निधि नें सभी को यह बताया कीं यह बच्चा मेरा है. इसलिये घरवालों नें शादी के लिये इतने जल्दी में हां कहा. मेरा प्यार निधि के लिये बहुत था.

अब मुझे ऐसा लग रहा था कीं में बेवकूफ़ बन गया. पर निधि जब भी यह बोलती उसकी आँखों में सच्चाई ही रहती बार बार यह भी कहती कीं वो मुझसे बहुत प्यार करती है.

और वो खुश भी बहुत थी. मैंने यह सब 2 महीने तक देखा. इस दौरान मेरे मन में ना जानें क्या क्या चल रहा था.

फिर एक रात मैंने निधि को कहां कीं निधि यह सब क्या है. यह बच्चा किसका है. वो बोली राहुल क्या मज़ाक कर रहें हो. मैंने बोला निधि तुम मुझे सच बतादो में तुमसे प्यार करता हूं.

यह बच्चा किसका है. में इस बच्चे को अपना लूंगा.वो रोने लगी बोली क्या बोल रहें हो तुम मुझे ऐसा समझते हो. क्या कहना चाहते हो.

यह तुम्हारा नहीं है.उस रात मेरे सब्र का बाँध टूट गया और मैंने निधि को घर से जानें को कह दिया. निधि उसी समय अपने घर रोते हुऐ चली गई.

हमारे घरों में यह बात पता चल गई थी. निधि मेरे प्यार का फायदा उठा रही थी. फिर एक दिन जब निधि अपने घरवालों के साथ डॉक्टर के पास गई थी.

तब एक औरत 55 साल कीं, निधि का पता पूछने मेरी दुकान पर आयी. मैंने बोला वो उसका घर है पर अभी वो है नहीं. मैंने उससे पूछा आपको क्या काम है.

वो बोली कीं में निधि उस रात एयरपोर्ट से उस दुर्घटना के बाद अचानक चली गई में पूछना चाहती थी कीं वो ठीक तो है ना. मैंने पूछा कैसी दुर्घटना.

वो बोली एक्सीडेंट मेरे बेटे राहुल का. मैंने पूछा राहुल. वो बोली हां मेरा बेटा राहुल और निधि एक दूसरे से प्यार करते थे दोनों शादी करने वाले थे.

निधि के साथ में और राहुल निधि के घर आ ही रहें थे कीं रोड क्रॉस करते वक्त मुझे बचाने के लिये मेरा बेटा एक बड़ी बस के निचे आकर चल बसा.

एक्सीडेंट इतना भयानक था कीं वो उसी समय चल बसा. निधि वहाँ से चली गई.में यह देखने आयी कीं वो ठीक है ना. अब मुझे सब समझ आ गया था.

निधि जिससे प्यार करती थी उसका नाम भी राहुल था. और उसकी आँखों के आगे वो चला गया. इस बात से उसको इतना सदमा लगा है

कीं वो इसे मनाने को तैयार नहीं है. वो इस समय सदमे में है और मुझे ही राहुल मान रही है. जैसे बचपन में अपने मामा को पापा मान रही थी.

इसलिये उसकी आँखों में सच्चाई दिखाई दे रही थी. मैंने भी ठीक उसी समय उसे फोन किया था और प्रपोज़ किया था. इसलिये वो इस तरह से बात कर रही थी.

उसकी आँखों में जो प्यार है वो इस राहुल के लिये बल्कि उस राहुल के लिये है. मैंने उन्हें निधि से मिलने नहीं दिया और उन्हें कहां कीं आप जाये में उसका पति हूं

में उसका ख्याल रख लूंगा. में नहीं चाहता था कीं निधि को सब याद आ जाये. निधि जब घर आयी तो में उसके पास वापस गया मैंने बोला निधि सॉरी.

वो रोने लगी बोली तुम्हे इस हालत में मुझे खुश रखना चाहिये और तुम मुझे रुला रहें हो. उसको रोता देख मुझे भी रोना आ गया.

निधि कीं इस हालत पर मुझे समझ नहीं आ रहा था में क्या करू. निधि को में झूठा कह रहा था लेकिन मुझे यह नहीं पता था को वो सच को मान नहीं रही है.

मैंनें निधि को मनाया और अपने साथ वापस लें आया. अब में उसे अकेला नहीं छोड़ सकता था. में जानता हूं वो मुझसे नहीं उस राहुल से प्यार करती थी.

लेकिन में तो उससे प्यार करता हूं. और अभी उसे इस हालत में अकेला नहीं छोड़ सकता. निधि भी मेरी है और उसका बच्चा भी.अब बस में चाहता हूं निधि खुश रहें.

आगे क्या करना है कैसे उसे इससे बाहर निकालना होगा यह सोचने का विषय है. पर मुझे विश्वास है. मेरा प्यार निधि को कुछ नहीं होने देगा.

आपको यह love story कैसी लगी. अपनी राय हमें comment कर जरूर बताये. और ऐसी ही अच्छी कहानियां आपको यहाँ मिलेगी तो बने रहिये हमारे साथ.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ads